नौकरी, इंटरव्यू, परीक्षा में सफलता के लिए करें ये खास उपाय

Astrology Tips And Totke For How To Success In Examinations

नौकरी, इंटरव्यू, परीक्षा में सफलता के लिए करें ये खास उपाय



विश्व प्रसिद्ध आध्यात्मिक एवं ज्योतिष गुरु डॉ मनीष साईं जी के अनुसार नौकरी, परीक्षा या एडमिशन के लिए इंटरव्यू देने जा रहे हैं, तो ज्योतिष शास्त्र व धार्मिक ग्रंथों में ऐसे कई उपाय बताए गए हैं, जो सफलता का मार्ग खोलते हैं। जॉब या एडमिशन के लिए इंटरव्यू देने जाते समय हम पूरी तैयारी के साथ जाते हैं। इंटरव्यू अच्छा भी होता है, लेकिन सफल नहीं हो पाते। हम सोचते हैं कि कमी कहां रह गई? अगर आपके साथ भी ऐसा होता है, तो कुछ उपायों को अपनाकर आप सफल हो सकते हैं।

श्री मनीष साईं जी के अनुसार जब भी आपको इंटरव्यू देने जाना हो, तो सुबह सूर्योदय से पहले उठें और नहा-धोकर पूजा-पाठ करें। पूजा संपन्न होने के बाद सूर्यदेव को जल अवश्य अर्पित करें। इससे करियर में उजाला होता है और सफलता मिलती है।

जिस दिन आपका इंटरव्यू हो, सुबह सूर्योदय से पहले उठकर स्नानादि के बाद 108 बार गायत्री मंत्र का जाप करें। इंटरव्यू में सफलता और नौकरी में बेहतर विकल्प पाने के लिए भाग्येश रत्न धारण करें। सफलता के लिए एक साबुत सुपारी को मौली में लपेटकर रख दें और इंटरव्यू में जाने से पहले उसकी पूजा कर घर से निकलें। मान्यता है कि भगवान गणेश जी को मूंग के लड्डू का भोग लगाने से इंटरव्यू व नौकरी संबंधी कार्यों में सफलता मिलती है।

अगर आपको किसी नौकरी का बुलावा आया है और इंटरव्यू देने में दो से तीन दिन का समय है, तो सुबह-शाम पक्षियों को सात प्रकार का अनाज डालिए। गाय को हिंदू धर्मशास्त्रों में पूज्यनीय माना गया है। नौकरी में सफलता के उपाय के अंतर्गत इस तथ्य का लाभ उठा सकते हैं। जब आप नौकरी के लिए इंटरव्यू देने जाएं, तो गाय को गुड़ और आटा खिलाएं।

अगर आप नौकरी की तलाश में निकलते हैं या इंटरव्यू के लिए जा रहे हैं, तो रास्ते में कौवों को रोटी डाल दें। ऐसा करने पर आपको निश्चित ही सफलता मिलेगी। कौवों को रोटी खिलाने के बाद पीछे मुड़ कर न देखें। इंटरव्यू के लिए निकलने से पहले नहाने के पानी में थोड़ी सी हल्दी मिलाकर स्नान करें। इसके बाद घर में पूजा स्थल पर 11 अगरबत्तियां जलाकर नौकरी मिलने की प्रार्थना करें।


घर से निकलते समय दायां पैर पहले बाहर निकालें। अगर आप सरकारी नौकरी प्राप्त करना चाहते हैं, तो सवा पाव उड़द की दाल का आटा लें। अब इस आटे की रोटियां बना लें। अब एक रुमाल लेकर इसमें रोटियों के 11 टुकड़े रख दें। अब इसमें से एक टुकड़ा अलग निकाल लें और उसके भी 11 टुकड़े कर दें।

ऐसा करने के बाद इस मंत्र का जाप करें- ॐ नमो महादेवी सर्वकार्य सिद्धिकरणी नमो नम:। सरकारी नौकरी की आकांक्षा रखने वाले सोमवार के दिन एक सफेद कपड़ा लेकर इसमें काले चावल बांधकर मां काली को इसे अर्पित कर दें। ऐसा करने पर आपको शीघ्र ही नौकरी प्राप्त हो जाएगी। यह नौकरी में सफलता के उपाय में बहुत ही कारगर है।

▪️ दान कीजिए-

मनचाही नौकरी या इंटरव्यू में पास होने के लिए दान करना काफी लाभकारी होता है। जब भी घर से निकलें, किसी असहाय, गरीब व्यक्ति को भोजन, वस्त्र या पैसे का दान जरूर करें। इससे सफलता का योग बनता है। अगर रास्ते में कोई काली गाय मिल जाए, तो उसे हरा चारा जरूर खिलाएं। यदि कोई व्यक्ति कुछ मांगता है, तो सामर्थ्य के अनुसार उसे दें, लाभ होगा।

▪️यदि मन में नकारात्मक ऊर्जा है तो एक कैरियर स्टोन गले में धारण कर ले इससे भी सफलता मिलती है और सोच पॉजिटिव होती है तथा कॉन्फिडेंस बढ़ता है।

▪ you can Visit Youtube @Gurudev Tv (Link)....

https://www.youtube.com/user/saikrati1

▪Fallow us on Google
https://www.gurumanishsai.com/

Manish Sai india's best Motivational, Spiritual Guru & Astrologer, Vastu, Tantra, Ayurveda Guru.


Contact on : 9425150498

⚫ किसी भी प्रकार के ज्योतिष वास्तु, तंत्र, स्वास्थ्य संबंधी परामर्श के लिए विश्व प्रसिद्ध वास्तु ज्योतिष, तंत्र तथा प्राकृतिक चिकित्सा एवं आयुर्वेद विशेषज्ञ गुरु डॉ मनीष साईं जी से परामर्श प्राप्त कर सकते हैं,जैसे कि  धन, स्वास्थ्य, व्यापार, करियर, आपसी तंत्र मंत्र, जादू टोना, जैसी समस्याएं। वास्तु विजिट भी करवा सकते हैं,तथा वास्तु परामर्श भी प्राप्त कर सकते हैं। विवाह ,गृह प्रवेश तथा किसी भी प्रकार के मुहूर्त के लिए आप संस्थान में संपर्क कर सकते है।

▪यूट्यूब पर मनीष साई जी के वीडियो देखने के लिए
यूट्यूब लिंक-
https://www.youtube.com/user/saikrati1
▪फेसबुक पर महत्वपूर्ण लेख तथा तीज त्योहारों की जानकारी के लिए
फेसबुक लिंक-
https://www.facebook.com/gurumanishsai/

 ◼परामर्श प्राप्त करने के लिए संपर्क करें-

  शर्व- शक्ति योग पीठ (चैरिटेबल संस्था)
156, सहयोग विहार शाहपुरा थाने के पास भोपाल (मध्य प्रदेश)

▪संपर्क- 09425150498
Whatsapp number- 9425150498
Website- www.gurumanishsai.com

Comments

CAPTCHA code

User's Comment