सूर्य को जल चढ़ाने के फायदे, पिता पुत्र की अनबन होगी खत्म, मिलेगी नौकरी-Guru Manish Sai

सूर्य को जल चढ़ाने के फायदे, पिता पुत्र की अनबन होगी खत्म, मिलेगी नौकरी-Guru Manish Sai


भोपाल (मनीष शर्मा) संपूर्ण सृष्टि में यदि कोई साक्षात भगवान है तो वह सूर्यदेव है। सूर्यदेव को रोजाना जल अर्पित किया जाए तो ये अति शुभ फलदायी माना जाता है। लेकिन किन्हीं कारणों से अगर प्रतिदिन जल अर्पित न किया जा सके तो कम से कम रविवार के दिन सूर्य को जल जरूर चढ़ाना चाहिए। कहा जाता है इससे सूर्यदेव का आशीर्वाद तो प्राप्त होता ही है, साथ ही ऐसा करने के अनेकों और भी लाभ मिलते हैं। आज विश्व प्रसिद्ध आध्यात्मिक एवं ज्योतिष गुरु डॉ मनीष साईं जी आपको उन्हीं फायदों के बारे में बताएंगे, जिन्हें आप केवल सूर्य को एक लोटा जल अर्पित करके प्राप्त कर सकते हैं और इसका सबसे बड़ा फायदा है पिता और पुत्र के बीच तालमेल...


▪️पिता और पुत्र में रहेगा तालमेल...

कई बार पिता और पुत्र के संबंधों में अनबन देखी जाती है। जैसे हर बात पर बहसबाजी, रिश्तों में तनाव, एक दूसरे को न समझना और न ही एक दूसरे की बात को मानना। कुल मिलाकर पिता पुत्र को तालमेल बिठाने में दिक्कत का सामना करना पड़ सकता है। ऐसे में सूर्यदेव के निमित्त जल अर्पित करने से लाभ प्राप्त किया जा सकता है। जब सूर्य देव को जल चढ़ाएं ॐ घृणि सूर्याय नमः का उच्चारण जरूर करें। कहते हैं सूर्य का संबंध पिता से होता है। इसलिए सूर्य की उपासना का लाभ बाप-बेटे के संबंध पर पड़ता है और आपसी प्यार व तालमेल बढ़ता है।


▪️स्किन एलर्जी हो जाती है ठीक-

कहा जाता है कि सूर्य को हर रविवार को जल अर्पित करने से त्वचा संबंधी रोग ठीक हो जाते हैं। खुद ये बात भगवान श्रीकृष्ण ने अपने बेटे को बताई थी। प्रतिदिन सूर्य को जल चढ़ाने से शरीर में ऊर्जा का संचार भी होता है।


▪️नौकरी मिलने की संभावना प्रबल..

सूर्य की उपासना से नौकरी मिलने की संभावना प्रबल हो जाती है। खासतौर से सरकारी नौकरी की। अगर आप सरकारी नौकरी की चाह रखते हैं तो आपको नियमित रूप से सूर्य की उपासना करनी चाहिए। प्रतिदिन आदित्य हृदय स्त्रोत का पाठ करना चाहिए।


▪️हृदय रोग का खतरा कम..


सूर्य का संबंध चूंकि हृदय से बताया जाता है, इसलिए माना जाता है कि सूर्यदेव की नियमित पूजा से हृदय अच्छा बना रहता है और हृदय रोग जैसे खतरे कम हो जाते हैं। प्रतिदिन सूर्य की उपासना के साथ नित्य सूर्य को जल चढ़ाना और ॐ घृणि सूर्याय नमः मंत्र का जप करना हृदय रोगियों के लिए लाभकारी होता है।

Manish Sai india's best Motivational, Spiritual & Astrologer, Vastu, Tantra, Ayurveda Guru.


⚫ किसी भी प्रकार के ज्योतिष वास्तु, तंत्र, स्वास्थ्य संबंधी परामर्श के लिए विश्व प्रसिद्ध वास्तु ज्योतिष, तंत्र तथा प्राकृतिक चिकित्सा एवं आयुर्वेद विशेषज्ञ गुरु डॉ मनीष साईं जी से परामर्श प्राप्त कर सकते हैं,जैसे कि धन, स्वास्थ्य, व्यापार, करियर, आपसी तंत्र मंत्र, जादू टोना, जैसी समस्याएं। वास्तु विजिट भी करवा सकते हैं,तथा वास्तु परामर्श भी प्राप्त कर सकते हैं। विवाह ,गृह प्रवेश तथा किसी भी प्रकार के मुहूर्त के लिए आप संस्थान में संपर्क कर सकते है।

▪यूट्यूब पर मनीष साई जी के वीडियो देखने के लिए
यूट्यूब लिंक-
https://www.youtube.com/user/saikrati1

▪फेसबुक पर महत्वपूर्ण लेख तथा तीज त्योहारों की जानकारी के लिए
फेसबुक लिंक-

https://www.facebook.com/gurumanishsai/

◼परामर्श प्राप्त करने के लिए संपर्क करें-

शर्व- शक्ति योग पीठ (चैरिटेबल संस्था)
156, सहयोग विहार शाहपुरा थाने के पास भोपाल (मध्य प्रदेश)

▪संपर्क- 6264447100
Whatsapp number- 9425150498
Website- www.gurumanishsai.com

।।सबका भला हो सब सुख पाए।।

Comments

CAPTCHA code

User's Comment