राशि अनुसार आजमाएं ये चमत्कारी टोटके नहीं आएगा बुरा वक्त... गुरु मनीष साईं

राशि अनुसार आजमाएं ये चमत्कारी टोटके नहीं आएगा बुरा वक्त... गुरु मनीष साईं

कई बार व्यक्ति के जीवन में उसे समझ में नहीं आता कि सब कुछ मेहनत करने के बाद भी सफलता नहीं मिल रही है, हमेशा तनाव बना रहता है, पारिवारिक विवाद बढ़ रहे हैं, धन की हानि हो रही है। कहते हैं कि अगर आपकी कुंडली में ग्रहों की चाल बदलने लगे तो आपके जीवन में बहुत से परिवर्तन आने लग जाते हैं और कई लोगों का बुरा समय शुरू हो जाता है। वैसे तो हर किसी की लाइफ में कभी एक जैसा समय नहीं रहता है, लेकिन फिर कई बार बुरा समय कुछ ज्यादा ही बुरा हो जाता है और व्यक्ति की लाइफ में बहुत सारी समस्याएं खड़ी कर देता है। ऐसे में अगर आपके जीवन में भी चल रहा है बुरा वक्त तो राशि अनुसार भी आप कुछ टोटके कर सकते हैं यहां पर विश्व प्रसिद्ध आध्यात्मिक एवं ज्योतिष गुरु डॉ मनीष साईं जी आपको बता रहे हैं कैसे हम अपनी नाम राशि से कुछ उपायों के माध्यम से बुरे वक्त को खत्म कर सकते हैं। डॉ मनीष साईं जी का कहना है कि कई लोगों की कुंडली सही नहीं बनी होती है और कई लोगों को अपनी जन्मतिथि मालूम नहीं होती है ऐसे में जो भी आपका नाम है उसकी राशि अनुसार उपाय लाभदायक साबित हो सकते हैं।

▪️मेष राशि-

मेष राशि के जातक अपने घर के दक्षिण भाग में गुड़ की एक डली छोड़कर ही कहीं भी बाहर जाएँ। इससे कार्यों में मनचाही सफलता मिलेगी।

अत: किसी भी महत्वपूर्ण काम के लिए घर से जाते समय यह उपाय अवश्य करें।

▪️वृष राशि

वृष राशि के जातक प्रतिदिन किसी सफेद गाय को कच्चे चावल खिलाएं धन की प्रप्ति होंगी।यह उपाय शुक्रवार से आरम्भ करना चाहिए।

चावल की मात्रा रोज़ एक ही रखे। इस उपाय से आपके लिए धन लाभ की स्थितियाँ बनेगी ।

▪️मिथुन राशि-

मिथुन राशि के जातक बुधवार के दिन खड़े हरे मूंग का किसी भी ज़रूरतमन्द को दान करें।नियमित रूप से सफेद गाय को हरी घास खिलाने,

किसी सुहागन स्त्री को सुहाग के सामान का दान देने से भी धन लाभ के साथ साथ घर-परिवार के दोष भी दूर होते है।आप घर की पश्चिम-उत्तर दिशा में पैसा रखें इससे भी धन लाभ होगा ।

▪️कर्क राशि-

कर्क राशि के जातक अपने घर के पश्चिम भाग में नियमित रूप से कबूतरों को ज्वार के दाने चुगाने को डालें इससे घर का पश्चिमी भाग लाभप्रद्द हो जाता है। इससे धन लाभ तो होगा ही परिवार में शांति भी बनी रहगी।

▪️सिंह राशि -

सिंह राशि के जातक नियमपूर्वक तांबे के लोटे में जल भरकर उससे अपने घर के पूर्व भाग को उस जल से छिड़ककर गीला करें।

ऐसा करने से घर की नकारात्मक ऊर्जा समाप्त होगी एवं शुभ समाचार प्राप्त होंगे। घर में ईश्वरीय कृपा बनी रहेगी।

▪️कन्या राशी-

सिंह राशि के जातक नियमपूर्वक तांबे के लोटे में जल भरकर उससे अपने घर के पूर्व भाग को उस जल से छिड़ककर गीला करें।

ऐसा करने से घर की नकारात्मक ऊर्जा समाप्त होगी एवं शुभ समाचार प्राप्त होंगे। घर में ईश्वरीय कृपा बनी रहेगी।

▪️तुला राशि-

कन्या राशि के जातक नियमित रूप से अपने घर की उत्तर दिशा में हरी घास को गायों को खिलाएं।

माह में एक बार किसी गरीब और जरूरतमंद व्यक्ति को खड़ा मूंग और गुड़ का दान करें। इससे घर में लक्ष्मी का वास होगा साथ ही रुका धन भी प्राप्त होगा।

▪️वृश्चिक राशि-

वृश्चिक राशि के जातक अपने घर के आग्नेय कोण दक्षिण-पूर्व कोने में जौ को लाल कपड़े में बांधकर रखें।इससे घर में शुभता का वास होगा, धन, यश और सफ़लता की प्रप्ति होंगी।

▪️धनु राशि-

धनु राशि के जातक अपने घर के ईशान कोण मे पूजा घर बनायेँ। यहां पर भगवान विष्णु कि नित्य पूजा एवं सहस्त्र नाम का पाठ करें। ऐसा करने से कार्यों में प्रगति होगी, रोग और दोष घर से दूर रहेंगे ।

▪️मकर राशि -

मकर राशि के जातक अपने घर के पश्चिम में तुलसी का पौधा लगाकर उसे निरंतर सींचें। ऐसा करने से घर में मांगलिक कार्य के साथ आर्थिक लाभ के भी योग बनेंगे। सभी बिगड़े काम आसानी से बनने लगेंगे ।

▪️कुम्भ राशि -

कुम्भ राशि के जातक घर की पश्चिम-उत्तर दिशा / वायव कोण को स्वच्छ रखें। आप यदि अपने उपयोगी कागजात इस स्थान पर रखेंगे तो कार्यों में निश्चित सफलता मिलेगी। इस स्थान में किसी भी प्रकार का स्टोर ना बनवाएं। आप अपने घर में मनी प्लांट भी अवश्य ही लगाएं।

▪️मीन राशि-

मीन राशि के जातक घर की पूर्वोत्तर दिशा में मंदिर बनवाएं।लेकिन ध्यान रहे कि घर का मंदिर और रसोईघर साथ-साथ न हो ।घर में भगवान लक्ष्मीनारायण/विष्णु भगवान की उपासना करें। हर बृहस्पति वार को प्रभु को पीली मिठाई का भोग लगाएँ।इससे आपके घर में कभी भी धन की कमी नहीं रहेगी।

Manish Sai india's best Motivational, Spiritual Guru & Astrologer, Vastu, Tantra, Ayurveda Guru.


⚫ किसी भी प्रकार के ज्योतिष वास्तु, तंत्र, स्वास्थ्य संबंधी परामर्श के लिए विश्व प्रसिद्ध वास्तु ज्योतिष, तंत्र तथा प्राकृतिक चिकित्सा एवं आयुर्वेद विशेषज्ञ गुरु डॉ मनीष साईं जी से परामर्श प्राप्त कर सकते हैं,जैसे कि धन, स्वास्थ्य, व्यापार, करियर, आपसी तंत्र मंत्र, जादू टोना, जैसी समस्याएं। वास्तु विजिट भी करवा सकते हैं,तथा वास्तु परामर्श भी प्राप्त कर सकते हैं। विवाह ,गृह प्रवेश तथा किसी भी प्रकार के मुहूर्त के लिए आप संस्थान में संपर्क कर सकते है।

▪यूट्यूब पर मनीष साई जी के वीडियो देखने के लिए
यूट्यूब लिंक-
https://www.youtube.com/user/saikrati1

▪फेसबुक पर महत्वपूर्ण लेख तथा तीज त्योहारों की जानकारी के लिए
फेसबुक लिंक-

https://www.facebook.com/gurumanishsai/

◼परामर्श प्राप्त करने के लिए संपर्क करें-

शर्व- शक्ति योग पीठ (चैरिटेबल संस्था)
156, सहयोग विहार शाहपुरा थाने के पास भोपाल (मध्य प्रदेश)

▪संपर्क- 6264447100
Whatsapp number- 9425150498
Website- www.gurumanishsai.com

।।सबका भला हो सब सुख पाए।।

Comments

CAPTCHA code

User's Comment