कोख बंधन से मुक्ति के शक्तिशाली तांत्रिक उपाय

कोख बंधन से मुक्ति के शक्तिशाली तांत्रिक उपाय


ऐसा कई बार सुनने में आता रहता है की तंत्र क्रियाओं के प्रयोग से किसी के घर में बच्चा नहीं हो रहा होता। वे लोग हर तरीके से स्वस्थ होते हैं। उनके पास एक स्वस्थ शरीर होता है, चुस्त दिमाग होता है और वे एक खुशाल ज़िन्दगी भोग रहे होते हैं, पर तब भी ऐसा होता है की कई बार चाहने पर भी यह कार्य पूर्ण नहीं हो पाता।

चाहे स्त्री में कमी निकाली जाये या फिर पुरुष में सच तो ये होता है की दोनों ही स्वस्थ और सामर्थ के साथ होते हैं, फिर भी कार्य में कहीं दुविधा पाते हैं और इसी वजह से परेशानियों के अंदर धीरे धीरे फंसने लगते हैं। जब शादी के बाद थोड़े सालों तक बच्चा नहीं होता, तो फिर यह स्वाभाविक है की लोग पूछताछ करने लगते हैं की आखिर अभी तक संतान क्यों नहीं आयी है।

विश्व प्रसिद्ध आध्यात्मिक एवं तंत्र गुरु डॉ मनीष साईं जी के अनुसार तंत्र क्रिया द्वारा कोख बंधन से मुक्ति निदान के उपाय-

बच्चा नहीं होने पर गुरुदेव मनीष साईं जी के अनुसार लोग अलग अलग तरह की बातें बनाने लगते हैं, कुछ कहते हैं की बीवी मेें कमी हैं कोई कहेगा पति नामर्दगी में है। अंत में घर में कलह मचनी पक्की हो जाती है और लोग आपस में परेशानी-वश चिंता के शिकार हो जाते हैं। कई डिप्रेशन में चले जाते हैं,कुछ मायूसी के मारे कोई और रास्ते ढूंढ़ने लगते हैं पर बहुत ही कम लोग ऐसे होते हैं जो यह अंदाज़ा लगा पाते हैं की शायद किसी ने कोई तांत्रिक क्रिया करके औरत की कोख बंद करवा दी है या फिर कोई और हानिकारक टोटका कर दिया है।
कई बार ऐसा हो जाने की मान्यता है और इसके लिए इलाज भी हैं, तो फिर घबराने की तो कोई बात रह नहीं गयी, आप बस इत्मीनान से गुरुदेव मनीष साईं जी द्वारा बताये हुए तरीके से उपाय करेंगे तो आपके या फिर आपके प्रिय सम्बन्धोयों के जीवन में एक नंन्हे-मुंहें बच्चे की किलकारियां घर में गूँज उठेंगी, आप भी अपने जीवन में गृहस्त जीवन के सबसे अमूल्य फलों में से एक को भोग पाएंगे और लुत्फ़ उठा पाएंगे।


▪️पहला तरीक़ा है स्त्री के रज से भीगा कपडा लें, हांथी की लींद लें, पलाश फूल के बीजे लें – इन सबके द्वारा लकड़ी को जलाकर शुक्ल पक्ष की चतुर्दशी से कृष्ण पक्ष की चतुर्दशी तक निम्नलिखित मंत्र से 3000 बार हवन में आहुतियां दें।

मंत्र होगा – “ओम ह्रीम श्रीम क्लीम बगलामुखी -स्त्री का नाम- जरायुपिंड स्तम्भय स्तम्भय की लय की लय क्लीम श्रीम ह्रीम ओम स्वाहा” इस मंत्र साथ जब आप 3000 आहुतियां दे चुके होंगे तो आप पाएंगे की स्त्री का रज ठीक हो जायेगा और वह अपनी कोख खुली पायेगी। उसकी गर्भ में कुछ भी दिक्कत अगर किसी तंत्र के कराने से आ रही है तो वह नहीं आएगी और आगे से वह एक स्वस्थ बच्चे को जन्म देने के काबिल हो जाएगी। इस तरह के बहुत सी क्रियाएं हैं जिनसे लोग गलत कार्य कर देते हैं। आप अगर ऐसी क्रियाओं को समझने लगे तो बहुत समय बर्बाद हो जायेगा क्यूंकि अभिचार करने के बहुत से ढंग तंत्र और अन्य जगहों पे पाए जाते हैं। इन सब का लेखा-जोखा रख पाना तो मुमकिन नहीं होता हैं। गुरुदेव श्री मनीष साईं जी के अनुसार कुछ आम लक्षणों से इन्हें पकड़ा जा सकता है, वे हैं –

▪️ दूसरा तरीका -औरत को मैथुन के बाद में कप कपी आती है। कई बार मैथुन से पहले भी यह कम्पन महसूस होता है। तो फिर आप समझ लें की पक्का किसी ने कुछ किया धरा हुआ है, इसका इलाज क्या है ? इलाज है की आप ऐसा करें की काले तिल का तेल, मुर्गी का रक्त या फिर कबूतर का रक्त या मांस ले लें, “ ॐ क्रीं क्रीं क्रीं क्लीं फट स्वाहा “ मंत्र के साथ इनसे स्नान और मालिश करें। काला तिल और हींग मिलाकर शरीर के सारे छेदों पे लगाएं। सर और पेट पर ज़रूर लगाएं। अगर आप ऐसा पांच दिन तक करते हैं तो आपका बुरी ऊर्जा से बंधन टूट जाता है।
बताये हुए मंत्र की देवी महाकाली है और इसी मंत्र का रोज़ १०८ मंत्र जप करके हवन करें। ऐसा प्रयोग हमेशा एक औरत दूसरी औरत पे ही करती है और ऐसा होने के कारण जो भी कोख खोलने में मदद कर रहा है उसे सावधानीपूर्वक करना चाहिए।

◼️गर्भधारण के साधारण उपाय-

▪️ हींग के साथ टिल का तेल पांच दिन तक पीने से गर्भ में अच्छा असर पड़ता है।

बच्चे नहीं होने के साथ कमर में दर्द भी रहता है तो फिर करेले का 25 ग्राम रस पांच दिन तक लगातार रोज़ पिएं तो दोनों तरफ फायदा होगा कमर दर्द में भी और बच्चे न होने की शिकायत में भी।

▪️ पुराने गुड़ के साथ उरद की खीर खाएं।

▪️ हर रोज़ जब सो के सवेरे सवेरे उठें तो फिर बासी मुंह एक लौंग साबुत पानी के साथ में निगल लें।

▪️गर्भधारण करने के लिए हल्दी का उपाय भी बहुत कारगर है रोज़ 50 ग्राम हल्दी को पीस कर खा लें इससे भी
गर्भवती बनने में बहुत मदद मिलती है।

▪ you can Visit Youtube @Gurudev Tv (Link)....

https://www.youtube.com/user/saikrati1

▪Fallow us on Google
https://www.gurumanishsai.com/

Manish Sai india's best Motivational, Spiritual Guru & Astrologer, Vastu, Tantra, Ayurveda Guru.


Contact on : 9425150498

⚫ किसी भी प्रकार के ज्योतिष वास्तु, तंत्र, स्वास्थ्य संबंधी परामर्श के लिए विश्व प्रसिद्ध वास्तु ज्योतिष, तंत्र तथा प्राकृतिक चिकित्सा एवं आयुर्वेद विशेषज्ञ गुरु डॉ मनीष साईं जी से परामर्श प्राप्त कर सकते हैं,जैसे कि  धन, स्वास्थ्य, व्यापार, करियर, आपसी तंत्र मंत्र, जादू टोना, जैसी समस्याएं। वास्तु विजिट भी करवा सकते हैं,तथा वास्तु परामर्श भी प्राप्त कर सकते हैं। विवाह ,गृह प्रवेश तथा किसी भी प्रकार के मुहूर्त के लिए आप संस्थान में संपर्क कर सकते है।

▪यूट्यूब पर मनीष साई जी के वीडियो देखने के लिए
यूट्यूब लिंक-
https://www.youtube.com/user/saikrati1
▪फेसबुक पर महत्वपूर्ण लेख तथा तीज त्योहारों की जानकारी के लिए
फेसबुक लिंक-
https://www.facebook.com/gurumanishsai/

 ◼परामर्श प्राप्त करने के लिए संपर्क करें-

  शर्व- शक्ति योग पीठ (चैरिटेबल संस्था)
156, सहयोग विहार शाहपुरा थाने के पास भोपाल (मध्य प्रदेश)

▪संपर्क- 09425150498
Whatsapp number- 9425150498
Website- www.gurumanishsai.com

Comments

CAPTCHA code

User's Comment