असाध्य रोग, शत्रु तथा तंत्र-मंत्र बाधा के लिए अचूक है यह मंत्र-मनीष साईं

असाध्य रोग, शत्रु तथा तंत्र-मंत्र बाधा के लिए अचूक है यह मंत्र-मनीष साईं

हमारे शास्त्रों में कुछ मंत्र ऐसे हैं जिन के जाप से व्यक्ति के जीवन की समस्त परेशानियां खत्म हो जाती है। शत्रु बाधा हो या तंत्र मंत्र बाधा,भय हो या अकाल मृत्यु का डर इस शक्तिशाली मंत्र के जप करने से शांति मिलती है। शत्रु निस्तेज होकर भाग जाते है,भूत पिशाच भाग जाते है तथा असाध्य रोग भी ठीक होने लगता है।
ये श्रीविष्णु अवतार तथा भक्त वत्सल है। एक लोक प्रसिद्ध कथा है,कि जब आद्य शंकराचार्य कामाख्या गए थे,तो वहाँ का एक प्रसिद्ध तांत्रिक ने उनपर भीषण तंत्र प्रयोग कर दिया,जिसके कारण शंकराचार्य को भगन्दर रोग हो गया।
आद्य चाहते तो प्रयोग निष्फल कर सकते थे,परन्तु उन्होनें वेदना सहन किया। परन्तु शंकराचार्य के एक प्रिय शिष्य ने ॐकार नृसिंह मंत्र प्रयोग कर के उस दुष्ट तांत्रिक का तंत्र प्रभाव दूर कर दिया।इसके परिणाम वह तांत्रिक मारा गया और शंकराचार्य स्वस्थ हो गए। इस मंत्र को जपने से अकाल मृत्यु से भी रक्षा होती है। कलयुग में भी ऐसे कई उदाहरण है जो कि प्रत्यक्ष प्रमाण के रूप में हमारे शास्त्रों में उपलब्ध है। 20 वर्षों के आध्यात्मिक जीवन में मैंने स्वयं इन मंत्रों से लोगों को ठीक होते हुए देखा है। आज मैं आपको एक शक्तिशाली मंत्र जाप के लिए बता रहा हूं विधि सहित जिसका अनुसरण करें तथा लाभ उठाएं।

पहले आसन पर बैठ कर दीपक जला ले,फिर नृसिंह भगवान के चित्र को पंचोपचार पूजन कर अपने दाये हाथ में जल लेकर विनियोग मंत्र बोल कर भूमि पर छोड़ दे। तब एक पुष्प लेकर निम्न ध्यान कर,तब मंत्र का जप कर सकते है। प्रथम गुरु,गणेश पूजन कर लेना चाहिए।

मंत्रः-“ॐ उग्रवीरं महा विष्णुं ज्वलंतं सर्वतो मुखम्।नृसिंह भीषणं भद्रं मृत्यु मृत्युं नमाम्यहम्।”

▪ विश्व प्रसिद्ध वास्तु ज्योतिष एवं तंत्र गुरु श्री मनीष साईं जी से आप यदि परामर्श चाहते हैं तो साईं अन्नपूर्णा सोशल फाउंडेशन के निम्न नंबरों पर संपर्क कर सकते हैं। आप संस्थान के यूट्यूब चैनल एवं फेसबुक पेज से जुड़ सकते हैं यदि आप यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करेंगे तो आपको गुरुदेव मनीष साईं जी के वीडियो आसानी से देखने को मिलेंगे इन वीडियो के माध्यम से लोगों के जीवन में परिवर्तन आया है। फेसबुक पेज लाइक करेंगे तो आप को तीज त्योहारों की जानकारी के साथ साथ जीवन में क्या करना चाहिए और क्या नहीं जीवन जीने के लिए अध्यात्म की उपयोगिता क्या है यह सब कुछ जानने को मिलेगा इस पोस्ट के साथ यूट्यूब एवं फेसबुक लिंक भेजी जा रही है कृपया उस पर क्लिक कर चैनल को सब्सक्राइब करें और पेज को लाइक करें।
यूट्यूब लिंक-
https://www.youtube.com/user/saikrati1

फेसबुक लिंक-
https://www.facebook.com/gurumanishsai/

🔶🔶संपर्क करें-

साईं अन्नपूर्णा सोशल फाउंडेशन 156, सहयोग विहार शाहपुरा थाने के पास भोपाल (मध्य प्रदेश)

संपर्क- 09617950498
Whatsapp number- 7000632297
Website- www.gurumanishsai.com
🚩🚩 सबका भला हो सब सुख पाए🚩🚩

#मंत्रचिकित्सा #नृसिंहमंत्र #विष्णुमंत्र #तंत्रमंत्र #घर #व्यापार #भवन #धर्म #अध्यात्म #तंत्र #मंत्र #सनातनधर्म #हिंदूधर्म #ज्योतिष #वास्तु #टोने #टोटके #sainath #omsai #saibless #shirdibaba #omsairam #ram #sairam #मनीषसाईं #वास्तुगुरुमनीषसाईं
#ज्योतिषगुरुमनीषसाईं #तंत्रगुरु #तंत्रक्रिया

Leave a Comment