सावन में खत्म होगी तीन राशियों पर शनि की साढ़ेसाती, तीन राशियों के लोग होंगे सुखी- मनीष साईं

सावन में खत्म होगी तीन राशियों पर शनि की साढ़ेसाती, तीन राशियों के लोग होंगे सुखी- मनीष साईं

शनि की साढ़ेसाती सुनकर लोग घबरा जाते हैं। वाकई घबराने की भी बात है क्योंकि शनि यदि अपनी निगाह टेढ़ी कर दे तो अच्छे से अच्छा व्यक्ति सड़क पर आ जाता है। शनि की कृपा प्राप्त हो जाए तो सड़क पर खड़ा व्यक्ति मालामाल हो सकता है। विश्व प्रसिद्ध वास्तु एवं ज्योतिष गुरु श्री मनीष साई जी के अनुसार
ज्योतिष शास्त्र मैं ऐसा संयोग बन रहा है कि सावन में 3 राशियों से शनि की साढ़ेसाती खत्म हो जाएगी। इन तीन राशियों के सभी रुके हुए काम बनेंगे तथा जीवन इन लोगों का सुखमय होगा आइए जानते हैं वह तीन राशि कौन सी है।

वृषभ राशि- इस राशि के लोगों को व्यापार में लाभ होगा नौकरी यदि नहीं मिल रही है तो वह जल्द मिल जाएगी। वृषभ राशि वालों के लिए कुबेर का खजाना खुलने वाला है क्योंकि उन्हें शनि की साढ़ेसाती खत्म होते ही धन लाभ होगा।कई सकारात्मक बदलाव देखने को मिलेंगे। पारिवारिक तनाव दूर होगा तथा रुके हुए पैसे भी प्राप्त होंगे।

मकर राशि- शनि की साढ़ेसाती खत्म होते ही कोई बड़ी खुशी की खबर मिलेगी। जीवन में परिवर्तन होगा। माता-पिता परिवार एवं दोस्तों का साथ मिलेगा। कोर्ट केस या पुलिस प्रकरण से छुटकारा मिलेगा। आर्थिक लाभ होगा कार्य क्षेत्र में प्रगति होगी। विवाह नहीं हो रहा है तो शीघ्र हो जाएगा।

कन्या राशि- यदि आप बीमार हैं या कोई गंभीर पुरानी बीमारी है तो आप जल्द स्वस्थ होंगे। धन लाभ होगा इस अवधि में भूमि वाहन और मकान खरीदने के योग बन रहे हैं। कार्य क्षेत्र में प्रगति होगी यदि नौकरी नहीं मिल रही है तो शीघ्र मिलेगी तथा व्यापार के नए अवसर प्राप्त होंगे।

🚩🚩साईं अन्नपूर्णा सोशल फाउंडेशन वेद और वैज्ञानिक रिसर्च के माध्यम से व्यक्ति के जीवन में होने वाली परेशानियों को दूर करने का प्रयास करता है संस्थान द्वारा विश्व की समग्र चिकित्सा पद्धतियों को एकजाई कर रेमेडियल वास्तु का निर्माण किया है इसमें व्यक्ति का जीवन, व्यक्ति का आचरण, व्यक्ति के ग्रहों का संतुलन और उसके जीवन से जुड़ी परेशानियों पर विस्तृत अध्ययन किया जाता है ।उसके बाद समाधान की प्रक्रिया शुरु होती है ।30 लाख के लगभग लोग संस्थान से जुड़े हैं जिनके जीवन में परिवर्तन आया है आप भी इस परिवर्तन का हिस्सा बन सकते हैं।

🔶🔶संपर्क करें-

साईं अन्नपूर्णा सोशल फाउंडेशन 156, सहयोग विहार शाहपुरा थाने के पास भोपाल (मध्य प्रदेश)

संपर्क- 09617950498
Whatsapp number- 7000632297
Website- www.gurumanishsai.com
🚩🚩 सबका भला हो सब सुख पाए

Leave a Comment