कर्ज और रोग का कारण घर का बोरिंग या गड्ढा तो नहीं,जानिए क्या कहता है वास्तु -मनीष साईं

मनीष साई ज्योतिष, वास्तु और तंत्र गुरु 
व्यक्ति जीवन में  बहुत सपने संजोकर जैसे तैसे  अपना घर बनाता है। उस घर में जाने के बाद  उसके आर्थिक हालात  खराब होते है, या परिवार के सदस्य  रोग से ग्रसित होते हैं पिया घर में हमेशा मानसिक तनाव बड़ा रहता है और झगड़े होते हैं तो उसका जीवन  नर्क के समान हो जाता है। घर के लिए वो जी तोड़ मेहनत करता है। कई बार ऐसी स्थिती हो जाती है की हाथ में पैसा होता है लेकिन चाह कर भी घर समय पर पूरा नहीं हो पाता या बेचने की कगार पर आ जाता है। नए घर में आकर पारिवारिक सदस्यों में मतभेद आरंभ हो जाते हैं एवं सुख चैन में कमी आ जाती है। रेमेडियल वास्तु के अनुसार इन सभी कारणों के पीछे वास्तु दोष का बड़ा हाथ हो सकता है। वास्तु दोष से होने वाली परेशान‌ियों से बचने के लिए रखें ध्यान और कुछ आसान उपायों से इसे ठीक करें।

घर के दक्षिण-पूर्व में बोरिंग या गड्ढा होना घर में रहने वाले लोगों के लिए बड़े रोगों का कारण बन सकता है। वहीं उत्तर-पश्चिम में गड्ढा होना शत्रुता को जन्म दे सकता है कर्ज़ भी बढ़ाता है, दक्षिण में बोरिंग या गड्ढे का होना कार्यों में रुकावट डालता है तथा आर्थिक समस्याएं उत्पन्न करता है। घर के उत्तर-पूर्व में खुला स्थान यश और समृद्धि देता है, दक्षिण-पश्चिम में अधिक खुली जगह छोडऩा हानिकारक है तथा सहयोगियों में झगड़े का कारण हो सकता है। तैयार सामान घर के उत्तर-पश्चिम कोने में रखें। ऐसा करने से सामान बिकने में काफी मदद मिलती है तथा शीघ्र ही धन की वसूली होती है। पानी का साधन प्लाट के उत्तर-पूर्व में होना चाहिए, दक्षिण-पूर्व, दक्षिण या दक्षिण-पश्चिम में पानी का साधन होने से गृहस्वामियों को संकट में डाल सकता है तथा उत्तर-पश्चिम में भूमिगत जलकुंड का होना वंश वृद्धि में रुकावट उत्पन्न करता है तथा धन हानि का कारण होता है।

लोग पानी यहां निकलेगा वहां निकलेगा  इस चक्कर में अपने हिसाब से बोरिंग करवा लेते हैं या घर के बाहर गार्डन में कहीं भी गड्ढा खोद देते हैं,उन्हें पता नहीं होता है कि इससे क्या नुकसान हो सकता है। यदि आपने गलत स्थान पर बोरिंग करवा रखा है तो आप तत्काल किसी अच्छे वास्तु विशेषज्ञ को या जानकार व्यक्ति को आज ही वास्तु की विजिट करवा कर इसका समाधान पाएं। यह बात जरूर ध्यान रखें कि यदि गड्ढा है तो उसे तत्काल बंद कराएं और यदि बोरिंग है या कुआं है तो वास्तु कंपास के हिसाब से डिग्री देखकर आप साईं अन्नपूर्णा सोशल फाउंडेशन के WhatsApp नंबर पर फोटो खींचकर भेज सकते हैं। आप को पूर्ण परामर्श दिया जाएगा जिससे आपकी समस्या का समाधान आसानी से हो सकेगा।

यदि आपके जीवन में किसी भी तरह की परेशानी है तो उसका कारण ज्योतिष, वास्तु एवं तंत्र संबंधी हो सकता है ।विश्व के जाने माने ज्योतिष वास्तु एवं तंत्र गुरु श्री मनीष साईं जी से आप परामर्श प्राप्त कर सकते हैं आप वास्तु की विजिट अपने शहर में करवा सकते हैं 20 लाख लोगों के जीवन में श्री मनीष साईं जी के परामर्श से परिवर्तन आया है।आप भी इस परिवर्तन का हिस्सा बन सकते हैं।आप गुरुदेव श्री मनीष भाई जी को Facebook,ट्विटर,इंस्टाग्राम, ब्लॉगर और उनकी अपनी साइट पर जाकर फॉलो कीजिए। तीज-त्यौहारों  की जानकारी के साथ-साथ जीवन परिवर्तन की उपयोगी जानकारी प्राप्त होगी।इस पोस्ट के साथ आपको कुछ लिंक भी भेजी जा रही है उन पर क्लिक कीजिए और गुरुदेव को फॉलो कीजिए जीवन में सुख समृद्धि आएगी।

हमारा पता है –
साईं अन्नपूर्णा सोशल फाउंडेशन
156 सहयोग विहार शाहपुरा थाने के पास भोपाल मध्य प्रदेश
संपर्क -9617950498,9425150498
Whatsapp no.7000632297
🚩सबका भला हो सब सुख पाए🚩

Leave a Comment