प्रेम विवाह करने के अचूक उपाय -मनीष साईं

🚩🚩प्रेम विवाह करना है तो जल्दी यह उपाय करे,प्यार में सफलता मिलेगी- मनीष साईं

प्रेम के बिना इस संसार में सब कुछ अधूरा है।प्रेम ईश्वर ने भी किया था। जब से सृष्टि का निर्माण हुआ है इसके अलग-अलग प्रकार देखने में आए हैं। आज मैं आपको किसी ना किसी परिस्थिति के जरिए प्रेम विवाह नहीं कर पा रहे उन लोगों के लिए कुछ उपाय बताने जा रहा हूं।मेरा ऐसा मानना है कि इन उपायों से उन्हें बहुत लाभ होगा।

यदि आप किसी को बेहद चाहते है और उनसे विवाह करना चाहते है पर किसी कारण बात बन नही पा रही थी , यह मेरा लेख आपकी कुछ हद तक सहायता कर सकता है ।यहा बताये जा रहे उपाय और टोटके प्रेम विवाह कराने में और मनपसंद जीवनसाथी दिलाने में सहायक हो सकते है।

निम्न मंत्रों का करें जाप मंत्र –

श्री कृष्ण प्रेम के देवता माने जाते हैं शास्त्रों में ऐसा कहा गया है कि श्री कृष्ण के द्वादशाक्षर वाला या मंत्र जपनेसे प्रेम विवाह में जल्दी सफलता मिलती है इसके अलावा भगवान विष्णु और लक्ष्मी जी एक आदर्श जीवन साथी है। समुन्द्र मंथन की कथा में बताया गया है की जब लक्ष्मी जी प्रकट हुए तो विष्णु जी ने उन्हें उसी समय उन्हें अपना जीवन साथी चुन लिया था।आपको भी इन दोनों का यह अचूक उपाय प्यार में सफलता दिलवा सकता है।

▪श्रीकृष्ण जी का यह मन्त्र प्रेम विवाह कराता है-

ॐ नमो भगवते श्रीगोविन्दाय

इस कृष्ण द्वादशाक्षर (12) मंत्र का जो भी साधक जाप करता है, उसे सबकुछ प्राप्त हो जाता है। यह मंत्र प्रेम विवाह कराने में चमत्कारी सिद्ध होता है।

▪भगवान विष्णु जी का मंत्र

आपको शुक्ल पक्ष के गुरूवार के दिन विष्णु और लक्ष्मी की तस्वीर के आगे बैठकर स्फटिक माला से निम्न मंत्र का जप नित्य शुरू करना है।

मंत्र : ऊं लक्ष्मी नारायणाय नमः

यह आप लगातार तीन महीने करे और हर दिन अपने प्यार का नाम लेकर उससे विवाह कराने की विनती करे।जल्दी ही अच्छे परिणाम प्राप्त होने लग जायेंगे।

▪प्रेम विवाह मैं भगवान सत्य नारायण का व्रत करना इसमे लाभ दिलाता है।
▪रत्न धारण करे-
लड़की को गोरी पुखराज और सुनैला  और लड़के को मेरिकन जर्कन या हीरा वाली अंगूठी धारण करनी चाहिए। rose Quartz Power Grid के नीचे फोटो रखें ।यह प्रेम विवाह में सहायक सिद्ध होता है।

▪प्रेम विवाह मैं केले के वृक्ष की पूजा का भी विशेष महत्व है और एक शुद्ध घी का दीपक जलाएं और गुरु के ॐ गुरवे: नमः का 108 नामों का उच्चारण करें. अंत में केले के पेड़ को जल से सींचे।

▪राधे कृष्ण मंत्र प्रेम विवाह में दिलाये सफलता –

हिन्दू धर्म में राधे कृष्ण का प्रेम अमर है , यदि आप इन दोनों की भक्ति करेंगे तो  प्रेम-विवाह में अवश्य सफलता मिलती है। शुक्ल पक्ष में शुक्रवार के दिन राधा-कृष्ण की मूर्ति के सम्मुख उपरोक्त लाल कलर के पेपर पर केसर से लिख कर रखे कि मेरा प्रेम विवाह हो गया है। आपका काम जल्द होंगा।

▪प्रतिदिन भोजन में केसर का सेवन करना शुरू करे।

▪गुरुवार के दिन गौ माँ को रोटी में हल्दी लगाकर खिलाये।आप भी ज्यादा समय पीले वस्त्र धारण करे।प्रतिदिन नहाते समय एक चुटकी हल्दी डालकर नहाये।इससे विवाह के योग बनना शुरू हो जायेंगे।

🛑🛑 यदि आपके जीवन में किसी भी तरह की परेशानी है तो उसका कारण ज्योतिष, वास्तु एवं तंत्र संबंधी हो सकता है ।विश्व के जाने माने ज्योतिष वास्तु एवं तंत्र गुरु श्री मनीष साईं जी से आप परामर्श प्राप्त कर सकते हैं आप वास्तु की विजिट अपने शहर में करवा सकते हैं 20 लाख लोगों के जीवन में श्री मनीष साईं जी के परामर्श से परिवर्तन आया है।आप भी इस परिवर्तन का हिस्सा बन सकते हैं।आप गुरुदेव श्री मनीष भाई जी को Facebook,ट्विटर,इंस्टाग्राम, ब्लॉगर और उनकी अपनी साइट पर जाकर फॉलो कीजिए। तीज-त्यौहारों की जानकारी के साथ-साथ जीवन परिवर्तन की उपयोगी जानकारी प्राप्त होगी।इस पोस्ट के साथ आपको कुछ लिंक भी भेजी जा रही है उन पर क्लिक कीजिए और गुरुदेव को फॉलो कीजिए जीवन में सुख समृद्धि आएगी।
▪Facebook लिंक-https://www.facebook.com/manishsai.org/
▪ट्विटर लिंक-Check out manish sai (@manishkemm): https://twitter.com/manishkemm?s=08

▪वेबसाइट-www
.gurumanishsai.com

▪YouTube लिंक-https://www.youtube.com/user/saikrati1

🛑 हमारा पता है –
साईं अन्नपूर्णा सोशल फाउंडेशन
156 सहयोग विहार शाहपुरा थाने के पास भोपाल मध्य प्रदेश
संपर्क -9617950498,9425150498
Whatsapp no.7000632297

🚩सबका भला हो सब सुख पाए🚩

COMMENTS

Leave a Comment