आप मोटापे से परेशान हैं? तो इन आध्यात्मिक उपायों से मोटापे से छुटकारा पाएं -मनीष साईं

  • 🚩🚩आप मोटापे से परेशान हैं? आसानी से घटाएं मोटापा….

    बृहस्पति की अशुभता से बढ़ता है मोटापा- मनीष साईं

मोटापा घटाने के लिए लोग तरह तरह के प्रयास करते हैं लेकिन फिर भी कामयाब नहीं हो पाते वह नहीं जानते हैं कि ग्रहों के अशुभ प्रभाव के कारण भी मोटापा बढ़ता है ज्योतिष शास्त्र कहते हैं व्यक्ति के जीवन में आ रही बहुत सारी समस्याओं का कारण ग्रहों की अशुभता है। यदि ग्रहों का साथ मिले तो व्यक्ति हर संकट का सामना आसानी से करता है। व्यक्ति के जीवन में दुख कब आए और कब चले गए पता भी नहीं चलता। मेरे इस लेख में हम आज बात करेंगे बाहरी सौंदर्य की, हर इंसान स्वस्थ और खूबसूरत दिखने की चाह रखता है लेकिन कमजोर गुरु सेहत का दुश्मन होता है। अधिकतर मोटे लोगों पर गुरु (बृहस्पति) का अशुभ प्रभाव होता है इसलिए उनका वजन नियंत्रण से बाहर चला जाता है।

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ग्रहों के अशुभ प्रभाव से व्यक्ति मोटा हो जाता है, जिससे उससे रोग, मानसिक चिंताएं और शर्मिंदगी छेलनी पड़ती है। खानपान सही है फिर भी बढ़ रहा है मोटापा तो इसका कारण हार्मोन में असंतुलन है। मुख्य रूप से बृहस्पति मोटापे का कारण होता है। कभी-कभी चन्द्रमा अथवा शुक्र के कमजोर होने के कारण भी यह समस्या हो जाती है। मंगल, शनि, राहू और केतु शरीर को छरहरा और पतला रखते हैं। मेष, वृष, मकर, कर्क, वृश्चिक, तुला और मीन राशि के जातको में मोटापे की समस्या अधिक होती है। जन्म कुंडली के अनुसार भी मोटापा घटता बढ़ता रहता है।

▪प्रत्येक बृहस्पतिवार को केले का दान करें, मोटापा सदा के लिए जाएगा भाग।

▪प्रयास करें कि भोजन चांदी के बर्तन में हो साथ ही ऐसा ना हो सके तो हमेशा चांदी के गिलास में पानी पीएं।

▪प्रातः काल स्नान के पश्चात सफेद चंदन को अपने गले पर प्रतिदिन लगाएं।

▪प्रतिदिन सुबह सूरज को रोली मिलाकर जल ॐ घृणि सूर्याय: नमः का मंत्रोच्चार करते हुए अर्पित करें।

🛑🛑 यदि आपके जीवन में किसी भी तरह की परेशानी है तो उसका कारण ज्योतिष, वास्तु एवं तंत्र संबंधी हो सकता है ।विश्व के जाने माने ज्योतिष वास्तु एवं तंत्र गुरु श्री मनीष साईं जी से आप परामर्श प्राप्त कर सकते हैं आप वास्तु की विजिट अपने शहर में करवा सकते हैं 20 लाख लोगों के जीवन में श्री मनीष साईं जी के परामर्श से परिवर्तन आया है।आप भी इस परिवर्तन का हिस्सा बन सकते हैं।
🛑 हमारा पता है –
साईं अन्नपूर्णा सोशल फाउंडेशन
156 सहयोग विहार शाहपुरा थाने के पास भोपाल मध्य प्रदेश
संपर्क -9617950498,9425150498
Whatsapp no.7000632297
www.gurumanishsai.com
🚩सबका भला हो सब सुख पाए🚩

COMMENTS

  • Ratna Sharma

    Really very useful tips. I will implement all the remedies prescribed by Guru Manish Sai ji from today itself. Om Sai Ram!

  • Atul bhatnagar

    Plzz solve my prblm…mujhe karz utarne ka raasta nahi mi raha hai..kmai ke sabhi raaste bad hai…plzzzz solve my prblm…

Leave a Comment