हनुमान मंत्र से जीवन मे होते है कष्ट दूर

▪हनुमान मंत्र

सर्व सिद्धि हनुमान मंत्र से जीवन में आती है सुख समृद्धि -मनीष साईं

इस कलयुग में हनुमान जी की आराधना से भक्तों के सभी कष्ट दूर होते हैं।जीवन में कोई भी संकट हो या मन विकल हो रहा हो तो हर दिन प्रभु राम के स्मरण के बाद प्रात: स्मरणीय श्री हनुमान जी का ध्यान करें। आज की भागदौड़ भरे जीवन में संपूर्णता और प्रभुभक्ति का आनंद लेने के लिए श्री हनुमान सर्व सिद्धिदायक मंत्र का जाप करें।

इस मंत्र से समस्त प्रकार के कार्यों में सिद्धि प्राप्त होती है। यदि मन्त्र सिद्ध करना हो तो हनुमानजी के मन्दिर में जाकर हनुमान जी की पंचोपचार पूजा करें और शुद्ध घी का दीपक जलाएं, फूलमालाओं से सुशोभित कर, गुग्गल की धूप से सुवासित करें। भीगी हुई चने की दाल और गुड़ का प्रसाद लगाकर निम्न मंत्र का जप करें। प्रयोजन सिद्ध हेतु एक से कम माला या अधिक का जप प्रतिदिन 11 दिन तक करे

“ॐ नमो हनुमते सर्वग्रहान् भूत भविष्यत्-वर्तमानान् दूरस्थ समीपस्यान् छिंधि छिंधि भिंधि भिंधि

सर्वकाल दुष्ट बुद्धानुच्चाट्योच्चाट्य परबलान् क्षोभय क्षोभय मम सर्वकार्याणि साधय साधय।

ॐ नमो हनुमते ॐ ह्रां ह्रीं ह्रूं फट् । देहि ॐ शिव सिद्धि ॐ । ह्रां ॐ ह्रीं ॐ ह्रूं ॐ ह्रः स्वाहा।”

ग्यारहवें दिन पाठ के समापन पर दशमांश हवन करें, ब्राह्मण या उचित याचक को धन-धान्य दान करें और निर्मल ह्रदय से श्रीराम का नाम लेने से सभी प्रकार के सुख और संपूर्णता प्राप्त होती है।

यदि आपके जीवन में किसी भी तरह की परेशानी है तो उसका कारण ज्योतिष, वास्तु एवं तंत्र संबंधी हो सकता है ।विश्व के जाने माने ज्योतिष वास्तु एवं तंत्र गुरु श्री मनीष साईं जी से आप परामर्श प्राप्त कर सकते हैं आप वास्तु की विजिट अपने शहर में करवा सकते हैं 20 लाख लोगों के जीवन में श्री मनीष साईं जी के परामर्श से परिवर्तन आया है।आप भी इस परिवर्तन का हिस्सा बन सकते हैं।
हमारा पता है –
साईं अन्नपूर्णा सोशल फाउंडेशन
156 सहयोग विहार शाहपुरा थाने के पास भोपाल मध्य प्रदेश
संपर्क -9617950498,9425150498
Whatsapp no.7000632297
www.gurumanishsai.com

सबका भला हो सब सुख पाए

Leave a Comment