हर कार्य में सफलता पाए,शुभ कार्य पर जाने से पहले करें यह उपाय- मनीष साई

🚩🚩हर कार्य में सफलता पाए,शुभ कार्य पर जाने से पहले करें यह उपाय- मनीष साई🚩🚩

हमारे बुजुर्गों और शास्त्रों ने कुछ ऐसी नायाब चीजें हमारे सामने प्रस्तुत की है जिन्हें करने से हम हर कार्य में सफलता प्राप्त कर सकते हैं सप्ताह के प्रत्येक दिन का अपना महत्व है। वैसे तो सभी कार्यों के लिए हर दिन शुभ होता है परंतु शास्‍त्रों और ज्‍योतिष का मानना है कि किसी महत्वपूर्ण काम पर जाने से पहले दिन के अनुसार उपाय करने से सफलता अवश्य मिलती है। शुभ काम में जाने से पहले करें ये उपाय-

सोमवार- घर से निकलने से पहले अपना मुंह शीशे में देखकर जाएं। यह कार्य करने से पहले माता पिता का आशीर्वाद ले।

मंगलवार- इस दिन कुछ मीठा जैसे बेसन के लड्डू या गुड़ खाकर निकलने से कार्य का शुभ फल मिलता है अौर हनुमान जी की कृपा भी प्राप्त होती है। घर से निकलने से पहले अपनी पत्नी के हाथ से माथे पर सिंदूर लगवाएं।

बुधवार- प्रत्येक कार्य को सफल बनाने हेतु इस दिन हरे धनिए का पत्ता खाकर घर से निकलें।

गुरुवार- इस दिन कोई भी कार्य करने के लिए घर से निकले तो मुंह में सरसों के दाने डालने से कामयाबी अवश्य मिलती है।

शुक्रवार- कोई भी शुभ काम करने से पहले दही खाना शुभ माना जाता है परंतु शुक्रवार के दिन दही खाकर निकलने से प्रत्येक कार्य सफल होता है। मां लक्ष्मी को सफेद वस्तुएं प्रिय हैं इसलिए उन्हें दूध से बने व्यंजन अर्पित करने से वह शीघ्र प्रसन्न होती हैं। दूध से बने व्यंजन किसी गरीब को दान दे।

शनिवार- शुभ काम पर जा रहे हैं तो अदरक या घी खाकर निकलने से कामयाबी मिलेगी। घर से बाहर निकलने पर अदरक या घी दान करना चाहिए उस से बहुत लाभ होगा।

रविवार- रविवार का दिन छुट्टी का दिन होता है। यदि आज के दिन किसी कार्य के लिए जाना पड़े तो अपने साथ पान का पत्ता लेकर जाएं।

यदि आपके जीवन में किसी भी तरह की परेशानी है और उसका समाधान आपको समझ में नहीं आ रहा है तो आप प्रत्येक गुरुवार को साईं अन्नपूर्णा धाम में आकर परम पूज्य गुरुदेव श्री मनीष साईं जी का आशीर्वाद प्राप्त कर सकते हैं श्री मनीष साई जी के आशीर्वाद से बीस लाख परिवारों में सुख शांति समृद्धि आई है।
हमारा पता है
साईं अनपूर्णा धाम 135 सहयोग विहार शाहपुरा थाने के सामने भोपाल मध्य प्रदेश
संपर्क- 9617950498
www.gurumanishsai.com
🚩🚩सबका भला हो सब सुख पाए🚩🚩

Leave a Comment